मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर इस बीजेपी विधायक ने कही ये बड़ी बात

भाजपा विधायक

जबलपुर, संदीप कुमार। शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार (cabinet expansion) को लेकर एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति है। कैबिनेट में जगह पाने वेटिंग लिस्ट में चल रहे जबलपुर की पाटन सीट से भाजपा विधायक अजय विश्नोई (ajay vishnoi) ने अब एक बड़ा बयान दिया है। अजय विश्नोई का कहना है की कमलनाथ सरकार (kamalnath government) गिरने के बाद बनी शिवराज सरकार (shivraj government) में बड़ी आपाधापी में मंत्रिमंडल का गठन किया गया था, जिसमें क्षेत्रीय संतुलन का ध्यान नहीं रखा जा सका।

अजय विश्नोई का कहना है कि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समय पर कैबिनेट विस्तार करेंगे जिसमें क्षेत्रीय संतुलन का ध्यान जरूर रखा जाएगा। भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो विधानसभा अध्यक्ष नहीं बनना चाहते। बता दें कि शिवराज सरकार की मौजूदा कैबिनेट में अधिकांश मंत्री ग्वालियर चंबल संभाग से है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।