सिंधिया समर्थक इस पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मचारियों के छुए पैर, जताया आभार

ग्वालियर।

“महाराज” के कट्टर समर्थक और हाल ही में कांग्रेस(congress) का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामने वाले मध्यप्रदेश (madhya pradesh)के पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर(pradyuman singh tomar) अपने कार्यों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इसबार फिर वो अपने कार्यों को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। जहाँ आज सोमवार को पूर्व मंत्री तोमर ने कोरोना से लड़ रहे सफाईकर्मियों के पैर छूकर उन्हें सम्मानित किया है।

दरअसल सोमवार को पूर्व मंत्री और भाजपा नेता(BJP leader) प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस कोरोना(corona) संकट में लगातार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे सफाईकर्मियों के पैर छूकर उन्हें सम्मानित किया है। वही पूर्व मंत्री तोमर ने सफाई कर्मचारियों को गमछा भेंट करते हुए उनके कार्यों के लिए उनका धन्यवाद किया। बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब भाजपा नेता तोमर इस तरह के कार्य करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी वो नाली या गटर में खुद उतरकर सफाई करते हुए देखे गए हैं। वही कई बार उन्हें लोगों के साथ मिलकर टायलेट साफ करते भी देखा गया है।

गौरतलब है कि मार्च माह में प्रदेश में छिड़े सियासी संग्राम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले प्रद्युमन सिंह तोमर ने सिंधिया के बीजेपी में शामिल होते ही अपने मंत्री पद से त्याग दे दिया था। वहीँ कांग्रेस से त्यागपत्र देकर वो भाजपा में शामिल हो गए थे। जहाँ जल्द ही वो प्रदेश कि जनता के बीच दोबारा उपचुनाव में उतरेंगे।

सिंधिया समर्थक इस पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मचारियों के छुए पैर, जताया आभार

सिंधिया समर्थक इस पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मचारियों के छुए पैर, जताया आभार