सीएम शिवराज आज छात्रों को देंगे बड़ा तोहफा, खातों में राशि होगी ट्रांसफर

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव से ठीक 5 दिन पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार एक और मास्टर स्ट्रोक खेलने जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज छात्रों को बड़ा तोहफा देने जा रहे है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) आज 25 अक्टूबर 2021 को एमडीएम कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से छात्र-छात्राओ को राशि हस्तांतरण करेंगे। कार्यक्रमों में सांसद, विधायक, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं छात्र-छात्राएं सम्मिलित होंगे। मुख्य कार्यक्रम से ऑन लाइन (Online) जुडेंगे।

 Government Jobs 2021: बिजली विभाग में निकली है भर्ती, सैलरी 86000 तक, लास्ट डेट नजदीक

भोपाल के मिंटो हाल से वर्चुअल वीडियो कांफ्रेसिंग के द्वारा सिंगल क्लिक के माध्यम से DVT कार्यक्रम की तैयारी के लिए मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम परिषद के द्वारा आयोजन के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए गए है।  इसके तहत ग्रीष्मकालीन अवधि के 36 दिवसों की भोजन पकाने की लागत की समतुल्य राशि वन क्लिक के माध्यम से जमा की जाएगी। आज इस कार्यक्रम का लाइव उद्बोधन देखने, सुनने के प्रबंध सुनिश्चित किए जाएंगे। इसके अलावा Doordarhan, Facebook, You Tube बेवकास्ट लिंक पर भी देखा सुना जा सकेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)