पीएम मोदी का भोपाल में जोरदार स्वागत, बोले- आज भारत के लिए बड़ा दिन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जनजाति गौरव दिवस  (tribal pride day) के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सोमवार को भोपाल दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में लगभग ढाई लाख आदिवासी पूरे प्रदेश भर से शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे हैं।एयरपोर्ट से सीधे जंबूरी मैदान पहुंचे पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि  भगवान बिरसा मुंडा जी की जयंती पर आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आज भारत के लिए बहुत बड़ा दिन है। देश अपना पहला #जनजातीय_गौरव_दिवस मना रहा है।

भोपाल में लगेगी स्वर्गीय कैलाश सारंग जी की भव्य प्रतिमा, शिवराज ने की घोषणा

पीएम मोदी ने  कहा कि राष्ट्र निर्माण में योगदान के लिए अपने जनजातीय नायकों को गौरव के साथ याद किया जा रहा हैजनजातीय कलाकारों ने जो प्रस्तुति दी उसमें जीवन का आदर्श, रहस्य समाहित है, जो हमें कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। जीवन के विभिन्न दौर को जीते हुए हमें अपने अंत समय में पछताना पड़े, ऐसा कोई कार्य नहीं करना चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)