Tokyo Olympics: पीवी सिंधु की जीत पर बोले सीएम-भारत को पदक ही नहीं, सम्मान भी मिला

shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज 1 अगस्त 2021 यानि फ्रेंडशिप डे (Happy Friendship Day 2021) भारत के लिए लकी साबित हुआ है।टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic 2021) में गोल्ड मेडल से चूकी भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (Indian badminton player PV Sindhu) ने चीनी खिलाड़ी बिंग जियाओ को हराकर कांस्य पदक अपने नाम कर लिया है, इसी के साथ वह दो ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला भी बन गईं। इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने कहा है कि भारत को पदक ही नहीं, सम्मान भी मिला।

MP Weather: मप्र में जारी रहेगा मूसलाधार का दौर, 27 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने भारत की प्रतिभाशाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु द्वारा टोक्यो ओलंपिक में महिला बैडमिंटन में कांस्य पदक (Bronze Medal) जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि बेहतर प्रदर्शन करते हुए सुश्री पीवी सिंधु ने भारत को पदक ही नहीं सम्मान भी दिलवाया है। उन्होंने चीन की खिलाड़ी (He Bing Jiao) के साथ खेलते हुए शानदार तरीके से विजय प्राप्त की है। अनेक जूनियर खिलाड़ी इस विजय से प्रेरित होंगे। मुख्यमंत्री  चौहान ने इस संबंध में ट्वीट कर समस्त खेल प्रेमियों को भी इस पदक प्राप्ति पर बधाई दी है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)