आपस में भिड़े मध्य प्रदेश के दो रिटायर्ड IAS ऑफिसर, ये है कारण

IAS transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मध्य प्रदेश (MP News) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने कर्मचारियों और पेंशनरों को महंगाई भत्ते (7th Pay Commission) और वेतनवृद्धि की सौगात दी है, वही दूसरी तरफ दो रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर (Retired IAS officer) के बीच फार्म हाउस को विवाद खड़ा हो गया है।बात इतनी बढ़ गई है कि मामला थाने पहुंच गया है, दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, बोनस से इतनी बढ़कर आएगी सैलरी, ये है पूरा गणित

सुत्रों के अनुसार, भोपाल के सूरज नगर में दो रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर बीआर नायडू और अभिजीत सिंह यादव के बीच में फार्म हाउस को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। नायडू की पुत्री IPS ऑफिसर निवेदिता नायडू और उनके दामाद IPS ऑफिसर रजत सकलेचा ने पूर्व रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सभाजीत सिंह यादव की बहू मिसेस ऐश्वर्या यादव को धमकाने की कोशिश की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)