इंदौर की शान हैं कैलाश, अनुचित कार्रवाई बर्दाश्त नहीं करेंगे : उमा भारती

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य भाजपा नेताओं पर दर्ज हुए केस के बाद उनकी संभावित गिरफ्तारी की खबरों से भाजपा आक्रामक हो गई है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने जहां सरकार को कड़ी चेतावनी दी है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में उतर गई हैं। उमा भारती ने विजयवर्गीय के समर्थन में एक के बाद एक 6 ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है।

इंदौर में दिए कैलाश विजयवर्गीय के आग वाले बयान पर मचे बवाल पर उमा भारती ने ट्वीट कर कहा “मैं पिछले 7 दिनों से भोपाल में हूं, आप सबको पता है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो फ्रैक्चर होने के बाद भोपाल में अभी प्लास्टर कटा है, तथा अभी तीन महीने के लिए मेरी सीमित गतिविधियां ‘हैं। उन्होंने आगे लिखा “पिछले कुछ दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी के द्वारा इंदौर में हो रहे अन्याय के खिलाफ, पर दिए गए बयान पर भारी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। इस तरह की कार्यवाही के खिलाफ कैलाश जी ने इंदौर में बोला है वह पूरे प्रदेश में हो रहा है इसीलिए कैलाश जी की आवाज़ पूरे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं की भावना है, कैलाश जी एवं उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है तथा सरकार की तरफ से यह बयान आया है कि उनको उनके साथियों के साथ जेल भेजा जा सकता है।” 

हम सब जेल जाएंगे 

सरकार की कार्रवाई पर निशाना साधने हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने लिखा “कैलाश जी इंदौर के गरीबों के रक्षक, इंदौर की शान है उनने जो बात कही वह वैसी ही है जैसी की दुष्यंत कुमार ने अपनी ग़ज़ल में लिखा है ” मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही, हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए” कांग्रेस के नेता दुष्यंत कुमार की इन लाइनों का क्या अर्थ निकालेगें। कैलाश जी एवं उनके साथियों पर की गई कोई भी अनुचित कार्यवाही भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी, मध्य प्रदेश की भाजपा का  कोई भी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा, हम सब कैलाश जी के साथ जेल जाएंगे”।

MP Breaking News

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here