Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

उमा भारती का दर्द- शिवराज ने किया अनबोला, मीडिया के माध्यम से कर रहे हैं बात

um bharti

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शराबबंदी को लेकर लगातार मुखर हो रही प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने ट्वीट के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है। उमा ने ट्वीट में लिखा है कि शिवराज ने उनसे बात करनी बंद कर दी है और मीडिया के माध्यम से बात कर रहे हैं।शराब के खिलाफ लगातार अभियान चला रही उमा भारती पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक कर के हमले बोल रही हैं।

चीटियों ने कर दिया है नाक में दम…तो छुटकारा पाने जरुर आजमाएं ये आसान ट्रिक्स

पहले भोपाल में शराब की एक दुकान पर पत्थर फेंक कर और उसके बाद दो दिन पहले एक ट्वीट के माध्यम से महिलाओं से शांतिपूर्वक प्रदर्शन की अपील करने वाली उमा भारती ने ताजा ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बातें की है। उमा ने ट्वीट में लिखा है “मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय मेरे बड़े भाई  शिवराज सिंह चौहान जी से 1984 से मार्च 22 तक सम्मान एवं स्नेह के संबंध बने रहे। शिवराज जी ऑफिस जाते समय या मेरे हिमालय प्रवास के समय या मेरे किसी भजन का स्मरण आने पर या तो मुझसे मिलते थे या फोन करते थे। मैंने शिवराज जी से 2 साल हर मुलाकात में शराबबंदी पर बात की है। अब बात बाहर सामने आ गई है तो भाई ने अनबोला क्यों कर दिया है और मीडिया के माध्यम से बातें क्यों करने लगे हैं।”

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)