विजय संकल्प बाइक रैली: शाह बोले, ‘एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे राहुल, जनता माफ नहीं करेगी’

umaria-vijay-sankalp-bike-rally-amit-shah-attack-on-rahul-gandhi-and-mamta

उमरिया| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उमरिया से मध्य प्रदेश में देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली का शुभारंभ किया| । उमरिया से मानपुर, बांधवगढ और बड़वारा विधानसभा क्षेत्र की बाइक रैलियों को रवाना किया गया।  एक घण्टा देरी से उमरिया पहुंचे अमित शाह ने यंहा शहडोल लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया| इस दौरान शाह ने एयर स्ट्राइक पर राजनीति करने वाले नेताओं पर निशाना साधा| 

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। उन्हें ऐसा कहते हुए शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि,1990 से देश आतंकवाद से पीड़ित है। आज राहुल बाबा और कंपनी इसका राजनीतिकरण कर रही है। मुंबई अटैक हुआ, सोनिया जी की सरकार थी। कभी आपने हमला किया। देश के जवानों के खून का बदला लेने की हिम्मत नहीं थी। शाह ने कहा ये नरेंद्र मोदी जी हैं, जिन्होंने देश की इच्छा को पूर्ण किया। आप सवाल उठा रहे हैं कि एयर स्ट्राइक हुई है या नहीं। पाकिस्तान ने मान लिया, आतंकी संगठनों ने मान लिया। लेकिन ममता जी और राहुल गांधी सबूत मांग रहे हैं।  

शाह ने कहा कि पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। उरी पर हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक देकर संदेश दे दिया कि देश पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। अमित शाह ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में जब देश का हर नागरिक एक साथ खड़ा है। तब कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। ये लोग हमारे उपर राष्ट्र के सुरक्षा मुद्दे पर सियासत करने का आरोप लगा रहे हैं, इन्हें शर्म आनी चाहिए। 

 

बाइक रैली से साधेंगे संपर्क 

प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा आज हर जिले में बाइक रैली आयोजित कर रही है। यह कार्यक्रम देश भर में मंडल, जिला एवं राज्य स्तर पर आयोजित किए जाएंगे। इसमें एक करोड़ से अधिक भाजपा कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर लोगों से सीधा संपर्क करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएंगे। कुल 4120 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 3500 से अधिक जगहों पर यह रैलियां निकाली जाएंगी। उमरिया में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने उमरिया एयरस्ट्रीप पर शाह की अगवानी की। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद राकेश सिंह सहित पार्टी पदाधिकारियों ने भी किया स्वागत।