निर्माणाधीन पुलिस चौकी की दीवार तोड़ी, मचा बवाल, समर्थकों समेत BJP सांसद पर केस दर्ज

देवास।

इन दिनों भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। भाजपा विधायक की सदस्यता रद्द करने और दमोह सांसद को हाईकोर्ट द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद बीजेपी सांसद महेंद्र सोलंकी पर पुलिस चौकी की दीवार तोड़ने के मामले में केस दर्ज किया गया है।सोलंकी पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। वही सांसद सोलंकी ने आरोप लगाया कि एसपी जगह-जगह चौकी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, ताकि वसूली कर सकें । सुत्रों की माने तो सोलंकी भाजपा सांसद हैं और एसपी कांग्रेस मंत्री सज्जनसिंह वर्मा से ज्यादा नजदीकी रखते हैं, इसी वजह से विवाद हुआ है। सांसद न्यायाधीश का पद छोड़कर राजनीति में आए हैं।

दरअसल,  रविवार को सुभाष चौक पर पुलिस चौकी निर्माण को लेकर  कुछ व्यापारियों ने सांसद के समक्ष आपत्ति दर्ज कराई गई। इसके बाद सांसद ने एसपी चंद्रशेखर सोलंकी को फोन लगाया और कहा कि तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाते हो मैं चार दिन से फोन कर रहा हूं।  इसके बाद शनिवार रात में सांसद सोलंकी अपने समर्थकों के साथ सुभाष चौक पहुंचे और निर्माणाधीन चौकी की दीवार गिरा दी गई। सुबह जैसे ही एसपी को पता चला तो  तत्काल मौके पर पहुंच गए। बाद में सुभाष चौक के कु छ सीसीटीवी के फु टेज देखे गए तो उसमें दीवार तोड़ते सांसद समर्थक स्पष्ट दिखाई दिए। सांसद भी वहां मौजूद दिखाई दिए। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने सांसद सहित उनके समर्थकों के खिलाफ  कोतवाली थाना में धारा 353, 34, 427, 506, IPC के तहत मामला दर्ज  कर लिया है । 

सांसद ने आरोप लगाया है कि मैं विद्यार्थी परिषद के समय जेल भी गया, डंडे भी खाए और आंदोलन कि या। मैं कि सी से डरने वाला नहीं हूं। एसपी जगह-जगह चौकी बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, ताकि वसूली कर सकें । मुझे सुबह जरूरी काम से बाहर जाना था, इसलिए रात को मौका-मुआयना करने गया था और वहां मौजूद कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और उन्होंने दीवार को गिरा दी। मैंने उन्हें ऐसा न करने के लिए समझाइश भी दी।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here