केंद्रीय मंत्री और भाजपा चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव ने बताया ‘शानदार जीत’, मध्य प्रदेश की जनता को दी बधाई

Ashwini Vaishnaw

Madhya Pradesh Election Results : मध्‍य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना जारी है। दोपहर के रूझानों तक बीजेपी ने दो तिहाई बहुमत  हासिल कर लिया है। इसके बाद से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाना शुरु कर दिया है। बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल है और सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

अश्विनी वैष्णव ने दी बधाई

जैसे जैसे नतीजें सामने आते जा रहे हैं, बीजेपी का उत्साह बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव ने इसे शानदार जीत बताया है। भोपाल बीजेपी मुख्यालय पहुंचने के बाद उन्होने कहा कि ‘मध्य प्रदेश में बहुत शानदार जीत है भारतीय जनता पार्टी की। यहां जो बीजेपी सरकार ने काम किया है, डबल इंजन सरकार के प्रति जो जन जन का विश्वास है, मोदी जी के नेतृत्व के प्रति जो जन जन क विश्वास है और जिस तरह शिवराज जी की परफॉर्मेंस रही, काम हुआ..उसके परिणाम सबके सामने है। संगठन ने जो काम किया उसके परिणाम सबसे सामने है। बहुत अच्छी जीत है। मध्य प्रदेश की जनता और सबको बधाई।’

बीजेपी ने दावे को सच साबित किया

अब तक के रूझानों को देखकर लग रहा है कि बीजेपी का प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने का दावा सही साबित हुआ है। इस बार पार्टी विकास और जनकल्याण के मुद्दे के साथ मैदान में थी। वही मोदी मैजिक का भी खासा प्रभाव रहा है। ‘एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी’ का नारा सच होता दिखाई दे रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार लोगों के बीच जाते रहे और संवाद स्थापित करते रहे। महिलाओं के बीच उनकी अपार लोकप्रियता है। वहीं वीडी शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा संगठन ने जमीनी स्तर तक, बूथ बूथ तक जिस तरह से काम किया..ये सब मिला जुलाकर इस नतीजे तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं। फिलहाल भाजपाइयों में खुशी का माहौल है और एक बार फिर बीजेपी मध्य प्रदेश में सरकार बनानी दिख रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News