MP ELECTION : योगी बोले, ‘कांग्रेस को अली, हमें बजरंग बली चाहिए’

up-cm-yogi-aadityanath-statement-on-kamalnath-viral-video-on-muslim-voters

सागर। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा वायरल वीडियो को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ को जमकर घेर रही है। पीएम मोदी के बाद यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने कमलनाथ पर हमला बोला है। योगी ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं के वीडियो सामने आए हैं उसमें वह कहते सुने जा सकते हैं कि उन्हें सिर्फ मुसलमानों के वोट चाहिए।  उन्हें ‘अली’ चाहिए और हमें बजरंग बली ।हमने किसी के साथ भेदभाव नही किया। लेकिन कांग्रेस ने भेदभाव किया है।

बताते चले कि हाल ही में पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक वायरल वीडियो हुआ था, जिसमें कमलनाथ कह रहे थे कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी तक वोटिंग नहीं होती है तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।इस वीडियो को लेकर खूब बवाल मचा था। भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हो गई थी। 

आज मध्यप्रदेश की खुरई विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा मुझे इस सभा में एक नौजवान कार्यकर्ता के हाथ में बजरंग बली की ध्वजा दिखाई दी। स्वभाविक रूप से बजरंग बली यहीं आ सकते हैं, वे कांग्रेस के पक्ष में नहीं जा सकते हैं। कमलनाथ का बयान तो आ ही गया, उन्हें केवल अली चाहिए और हमें बजरंग बली चाहिए। भाजपा देश के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। इसलिए ही भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है। इसी वजह से हमें समाज के सभी वर्गों के वोट चाहिए।

वही योगी ने राहुल गांधी के मंदिर दौरों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिखावा करते हैं। मंदिर में जाने पर घुटनों के बल ऐसे बैठते हैं जैसे कोई मस्जिद में नमाज के लिए पढ़ने बैठा हो। यह देखकर राहुल को पुजारी टोकने लगते हैं। योगी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि माफिया शब्द का सबसे पहली बार बोलचाल की भाषा में प्रयोग इटली में हुआ था। राहुल गांधी का ननिहाल वहां पर है। इसलिए राहुल गांधी की जुबान पर ये शब्द चढ़ा हुआ है। इसलिए बार-बार वो यही बोलते रहते हैं।