कोरोना कर्फ्यू : तराजू छीनना पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा, सब्जी वाले ने चाकू से किया हमला

जबलपुर में गढ़ा बाजार में कलेक्टर के निर्देश का पालन कर रहे पुलिस आरक्षक को एक सब्जी वाले से तराजू छीनना महंगा पड़ गया। सब्जी विक्रेता ने पुलिस आरक्षक पर चाकू से हमला कर दिया।

MP News

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के खतरे को देखते हुए जबलपुर कलेक्टर ने गाइडलाइन जारी की है कि कोई भी सब्जी बेचना वाला एक स्थान पर खड़े नहीं होंगे। इसी का पालन करवाते हुए गढ़ा बाजार में आज पुलिस ने कई सब्जी विक्रेताओं के सब्जी तौलने वाले तराजू छीन लिए, पुलिस सब्जी बेचने वालों पर कार्रवाई कर रही थी तभी एक सब्जी विक्रेता ने आवेश में आकर पुलिस आरक्षक पर चाकू से सीने में हमला कर दिया। हमले में आरक्षक को सीने में चोट आई है, जिसे मेडिकल कॉलेज (Jabalpur Medical College) में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें:-VIDEO: लॉकडाउन में रोकना पड़ा महंगा, महिला ने होमगार्ड जवान को जड़ा थप्पड़, की शिकायत

गुरुवार को कलेक्टर के निर्देश पर गढ़ा बाजार में पुलिस सब्जी विक्रेतओं को एक जगह खड़े होने से मना कर रही थी। पर कुछ सब्जी विक्रेता ऐसे थे जो कि बार-बार एक ही स्थान पर आकर खड़े हो जाते थे। जिसके चलते कई सब्जी विक्रेतओं का पुलिस ने तराजू छीन लिया। पुलिस आरक्षक अजय श्रीवास्तव भी जब सब्जी विक्रेता से तराजू छीन रहा था तभी उसने सब्जी काटने वाले चाकू से उस पर हमला कर दिया, आरोपी आहिद उस्मानी मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें:-MP Weather: मप्र में नौतपे के बीच Cyclone Yaas से बदलेगा मौसम, इन 7 जिलों में येलो अलर्ट

घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी राकेश तिवारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां घायल आरक्षक की सर्जरी और सोनोग्राफी की जा रही है। आरक्षक अजय श्रीवास्तव की हालत खतरे से बाहर है। वहीं गढ़ा थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक को चाकू मारने के बाद आरोपी आहिद उस्मानी मौके से फरार हो गया है। जिसे पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी आहिद उस्मानी आदतन अपराधी है जिसके कई और मामले भी कोर्ट में चल रहे हैं।