BJP के दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कही ये बड़ी बात, हलचल तेज

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट। BJP में लगातार हो रही सियासी उथल-पुथल के बीच भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और उपाध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा (resign) दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद से ही पार्टी में सियासी हलचल तेज हो गई है।

दरअसल करीमनगर KDCC बैंक के उपाध्यक्ष, पूर्व मंत्री के प्रमुख समर्थन पिंगली रमेश ने एटेला राजेंदर को करारा झटका देते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। मामले में पिंगली रमेश ने कहा है कि वह भाजपा की विचारधाराओं को खड़ा करने में असमर्थ है, इसलिए पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह TRS की सरकारी कल्याणकारी योजनाओं से आकर्षित हैं और TRS पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

Read More: MP Politics: लोकसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू, BJP में बैठकों का दौर जारी

हालांकि पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इटेला राजेंदर ने कहा कि सवाल करना लोगों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे से निर्वाचन क्षेत्र में सैकड़ों करोड़ खर्च हो रहे हैं। शनिवार को उन्होंने करीमनगर जिले के इलंदकुंटा मंडल के वंताडुपुला, सिरीसेडु, मरिवानीपल्ली और बुजुनूर गांवों का दौरा किया. उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनका अभिवादन किया। इस मौके पर कई लोगों ने पूर्व मंत्री के साथ अपने दुख-दर्द बांटे। बाद में इटेला राजेंदर की मौजूदगी में कुछ नेता भाजपा में शामिल हो गए।