भोपाल।

सत्ता में आने के बाद से ही प्रदेश खी कमलनाथ सरकार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निशाने पर है। आए दिन बयानों से लेकर सोशल मीडिया तक वे सरकार की घेराबंदी कर रहे है। कभी किसानों तो कभी कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्श कर रहे है। इस बार फिर उन्होंने माफियाओं को लेकर सरकार को घेरा है और धमकी दी है कि हम यह चलने नहीं देंगे, विरोध में सड़कों पर उतरेंगे और लड़ेंगे। 

दरअसल, शिवराज ने ट्वीटर के माध्यम से सरकार को घेरा है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश में भू-माफिया, परिवहन, शराब, रेत और ट्रांसफर माफिया सक्रिय हैं। एक साल में कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश को बर्बाद कर दिया। अब भाजपा कार्यकर्ता निशाना बनाए जा रहे हैं, डराने का प्रयास हो रहा है। हम यह चलने नहीं देंगे, विरोध में सड़कों पर उतरेंगे। लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने एमपी मांगे जवाब हैशटेग भी यूज किया है।

इसके साथ शिवराज ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई बातें कही है।शिवराज का कहना है कि यह सरकार माफियों पर कोई संतोषजनक कार्यवाही नहीं कर रही है , परिवहन माफिया चरम पर है ,बाहर के प्रदेशों के लोग मध्यप्रदेश ट्रक कार्नर में घुसने से पहले काँप जाते हैं ,आए दिन सड़कों पर खड़े होकर परिवहन माफिया पैसे वसूली कर रहे हैं।शराब माफिया रेत माफिया ,ट्रांसपोर्ट माफिया ये सारे के सारे पूरे प्रदेश में फैले हैं। इनपर सरकार कोई विशेष कार्यवाही क्यों नहीं कर रही हैं?