VIDEO: होशंगाबाद के बांकाबेडी पंचायत भवन में देर रात तक चली दारू पार्टी, सचिव सहित 3 को नोटिस

इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की भी बात की जा रही है।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) तहसील से पंचायत भवन में दारू पार्टी करने का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें लोग भवन के अंदर ही जमकर ठुमके लगा रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो (VIDEO) के वायरल (Viral) होने के बाद पंचायत सचिव, पंचायत समन्वयक और रोजगार सहायक को जनपद पंचायत सीईओ द्वारा नोटिस जारी कर दिया गया है। वहीं इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की भी बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें…VIDEO : शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, देखें वीडियो

सरपंच के बेटे का था जन्मदिन
दरअसल, मौका था पंच सत्यनारायण लववंशी के बेटे के जन्मदिन का। जिसकी पार्टी बांकाबेडी (Bankabedi) पंचायत भवन में रखी गई थी। इस दौरान भवन में जमकर दारू पार्टी और चिकन पार्टी की गई। और लोग वहां नशे में चूर नाचते दिखे।

पंचायत भवन में हुआ नागिन डांस
बर्थडे पार्टी के दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर नागिन डांस किया। पंच से लेकर उनका बेटा, भवन का चौकीदार सहित कई लोग अन्य फिल्मी गानों पर भी जमकर ठुमके लगाते दिखे इसी दौरान कई लोगों ने वीडियो भी बनाया जो वायरल हो गया।

इस मामले में जनपद पंचायत सीईओ दुर्गेश कुमार भूमरकर से जब बातचीत की गई तो उनका कहना था कि मुझे सुबह एक वीडियो प्राप्त हुआ है। जो वहां के जनप्रतिनिधि ने मुझे भेजा था जिसके बाद इस मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए सचिव सहित तीन को मैंने जारी कर दिया है। वीडियो में यह पाया गया कि सचिव शामिल नहीं है लेकिन चौकीदार की भूमिका नजर आ रही है। जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। वहीं जब उनसे पार्टी में शामिल हुए लोगों के नाम पूछे गए तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया बाहर हाल देखना होगा कि अब आगे क्या कार्रवाई होती है।

यह भी पढ़ें…BRTS लेन में दो छात्रों को गाड़ी चलाना पड़ा भारी, पुलिस से एक घंटे की बहस के बाद कटा 5 हजार का चालन