Video : मंत्री जी ने किसान के पैरों पर सिर रखकर मांगी माफी, जानिये कारण

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। MP के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) की दरियादिली से सभी वाकिफ है। ये अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। मंत्रीजी कभी कचरा साफ करने के लिए नाली में उतर जाते हैं तो कभी टॉयलेट साफ करते दिखते हैं। एक बार फिर निवाड़ी में उनका अलग अंदाज देखने को मिला जहां उन्होने एक किसान के पैरों पर सिर रखकर माफी मांगी।

दरअसल प्रद्युम्न सिंह तोमर निवाड़ी जिले के देवेंद्र पुरा गांव सब स्टेशन के ई लोकार्पण के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होने स्थानीय लोगों से बात की और इसी दौरान एक बुजुर्ग किसान ने शिकायत की कि एक विद्युत अधिकारी ने उनसे ट्रांसफार्मर रखने के एवज में 10 हजार रुपये लिए थे। मंत्री तोमर ने बुजुर्ग किसान की बात को गंभीरता से सुना और इसके बाद खुद शिकायतकर्ता किसान प्रहलाद अहिरवार के पैरों पर सिर रखकर माफी मांगी। उन्होने  विश्वास दिलाया कि आपको विद्युत सुविधा उपलब्ध कराई जाएंगी और ऐसे कृत्य करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कठोर विभागीय एवं पुलिस कार्रवाई होगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।