पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, पूर्व सीएम शिवराज ने की कड़ी निंदा, दो लाइन अटैच

भोपाल/दमोह।  मध्य प्रदेश पुलिस पर बर्बरता करने के आपोर लग रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर एमपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिससे पुलिस की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। अब एमपी पुलिस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर पुलिसकर्मी एक युवक की बर्बरता से पिटाई करते दिखाई दे रहा है। 

दरअसल, दमोह जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक की बुरी तरह से पिटाई करते दिख रहा है। बताया जा रहा है कि यह युवक बाल सुधार गृह से भागा था। जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ा और सज़ा के तौर पर उसके साथ मारपीट की। पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो में मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी का नाम महेश यादव बताया जा रहा है। वीडियो 9 दिसंबर का है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि महेश यादव दमोह एसपी की स्पेशल टीम का सदस्य बताया गया।

दो लाइन अटैच

दमोह एसपी विवेक सिंह ने एमपीब्रेकिंग न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि आज ही जानकारी में आने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है। इसमें महेश यादव और मनीष गंधर्व शामिल हैं।