VIDEO VIRAL: डांस करते समय अचानक आया भोपाल के डॉक्टर को हार्ट अटैक, मौत

67 वर्षीय डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच के डॉक्टर थे।

भोपाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जिदंगी और मौत की डोर ऊपर वाले के हाथ में होती थी है, कब शाम हो जाए पता नहीं चलता…. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है राजधानी भोपाल में। यहां दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे  शहर के सबसे बड़े फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन (Doctor CS Jain ) को नाचते नाचते अटैक आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।साथी डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की और सीपीआर दिया लेकिन जान ना बच सकी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. किसानों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, यूरिया समेत तमाम खाद पर बढ़ाई सब्सिडी

घटना रविवार की भोपाल के होटल जहांनुमा (Bhopal Hotel Jahanuma) की है, यहां शहर के बड़े डॉक्टरों की एक पार्टी रखी गई थी। इसमें भोपाल के डॉक्टर सीएस जैन भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी में थे। सभी फिल्मी गानों की धुन पर झूम रहे थे, तभी डॉक्टर सीएस जैन को अचानक नाचते नाचते हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया और वे नीचे गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये सारा घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि वहां मौजूद डॉक्टर समझ नहीं पाए।

यह भी पढे.. Gold Silver Rate : सोने में उछाल, चौथे दिन भी चांदी पुराने रेट पर, ये हैं ताजा भाव

इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देख सकते हैं कि डांस करते-करते वह गिर जाते हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोग अस्पताल ले जाता हैं, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका है। 67 वर्षीय डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच (MBBS) के डॉक्टर थे।  वह शहर के सबसे पुराने फोरेंसिक एक्सपर्ट थे और उन्होंने अपने करियर में तीन हजार शवों का पोस्टमार्टम किया है। डॉ जैन का अंतिम संस्कार आज मंगलवार को किया जाएगा।