VIDEO VIRAL: डांस करते समय अचानक आया भोपाल के डॉक्टर को हार्ट अटैक, मौत

भोपाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जिदंगी और मौत की डोर ऊपर वाले के हाथ में होती थी है, कब शाम हो जाए पता नहीं चलता…. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है राजधानी भोपाल में। यहां दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे  शहर के सबसे बड़े फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन (Doctor CS Jain ) को नाचते नाचते अटैक आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।साथी डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की और सीपीआर दिया लेकिन जान ना बच सकी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किसानों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, यूरिया समेत तमाम खाद पर बढ़ाई सब्सिडी

घटना रविवार की भोपाल के होटल जहांनुमा (Bhopal Hotel Jahanuma) की है, यहां शहर के बड़े डॉक्टरों की एक पार्टी रखी गई थी। इसमें भोपाल के डॉक्टर सीएस जैन भी अपने दोस्तों के साथ पार्टी में थे। सभी फिल्मी गानों की धुन पर झूम रहे थे, तभी डॉक्टर सीएस जैन को अचानक नाचते नाचते हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया और वे नीचे गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये सारा घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि वहां मौजूद डॉक्टर समझ नहीं पाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)