VIDEO VIRAL: महिला ने सरेराह की BJP नेता की चप्पल से पिटाई, पकड़ा गिरेबान

जिसके बाद बीजेपी नेता ने गाली गलौज करके महिला को भगा दिया था।

बाराबंकी, डेस्क रिपोर्ट। एक दलित महिला द्वारा सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता की सरेराह (on road) पिटाई कर दी गई। महिला ने चप्पलों की बौछार से बीजेपी नेता (BJP Leader) की हालत खराब कर दी है। जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश (UP) के बाराबंकी (barabanki) का बताया जा रहा है। जहां एक दलित महिला ने बीजेपी नेता और त्रिवेणीगंज मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा को सरेराह रोक कर उनका गिरेबान पकड़ लिया। इतना ही नहीं महिला पियारा देवी ने चप्पल से बीजेपी नेता की पिटाई कर दी।

इस मामले में पियारा देवी का कहना है कि बीजेपी नेता ने महिला के बेटे की नौकरी दिलाने के लिए 1 साल पहले महिला से पौने 2 लाख रुपए की रिश्वत (bribe) ली थी। हालांकि 2 साल का समय बीत जाने के बाद भी जब उसके बेटे की नौकरी नहीं लगी, तो वह पैसा मांगने के लिए बीजेपी नेता के पास पहुंची जिसके बाद बीजेपी नेता ने गाली गलौज करके महिला को भगा दिया था।

Read More: विधायक ने ट्रेन में की शर्मनाक हरकत, टोकने पर सहयात्री को दी गोली मारने की धमकी

त्रिवेणीगंज हाईवे (triveniganj highway)  पर महिला द्वारा बाइक से जा रहे बीजेपी नेता को चप्पल से मारने का वीडियो वायरल हो गया। दोनों पक्षों ने मामले में पुलिस (police) में शिकायत की है। महिला का कहना है कि 2 साल पहले उनके पुत्र मुकेश कुमार को स्कूल में नौकरी दिलाने के नाम पर बीजेपी (BJP) नेता ने 1 लाख 75 हजार रुपए लिए थे। नौकरी नहीं मिलने पर रुपया मांगा। जिस पर नेता ने यूनियन बैंक खाते में 45 हजार निकालने के लिए चेक दिया। वही जब महिला बैंक चेक लेकर पहुंचे तो कर्मचारियों में खाते में रुपया नहीं होने की बात कही थी।

BJP नेता का कहना है कि त्रिवेणीगंज में महिला द्वारा उन्हें फंसाने की नियत से यह कारनामा किया गया है। BJP नेता ने कहा कि उन्होंने महिला से रुपए उधार लिए थे। जिसमें 1 लाख 30 हजार नगद वापस कर दिए थे। बाकी बची रकम का चेक दिया गया था। थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद शुक्ल का कहना है कि दोनों पक्षों में रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद है। जल्द विवाद का निपटारा किया जाएगा।