VIDEO VIRAL: बच्चे के सामने महिला कॉन्स्टेबल संग अफसर की अश्लील हरकत, DGP का एक्शन

शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसकी पत्नी और पुरुष कांस्टेबल अंतरंग सम्बन्ध में थे। उन्होंने दावा किया कि यह नाबालिग के खिलाफ अपराध है।

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। अजमेर (ajmer) जिले के बेवर के सर्कल अधिकारी (CO) के रूप में तैनात एक आरपीएस अधिकारी (RPS officer) को एक स्विमिंग पूल (swimming pool) के अंदर एक महिला कांस्टेबल (woman constable) के साथ यौन गतिविधियों में देखा गया है। जिसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया (sooial media) पर वायरल (viral) होने के बाद निलंबित कर दिया गया। वीडियो में दिख रही महिला कांस्टेबल को भी सस्पेंड (suspend) कर दिया गया है। वह जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात थीं।

वीडियो में सर्कल अधिकारी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को अर्ध-नग्न अवस्था में अंतरंग क्षणों को साझा करते हुए दिखाया गया है। दोनों के खिलाफ विजिलेंस जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सर्कल अधिकारी कांस्टेबल का नाबालिग बेटा पूल में था, जब दोनों को यौन गतिविधियों में लिप्त देखा गया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसकी पत्नी ने वह वीडियो पोस्ट किया, जहां वह और सैनी एक स्विमिंग पूल में अश्लील गतिविधियों में लिप्त थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने बताया कि उसके रिश्तेदारों और परिचितों ने भी वीडियो देखा। शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसकी पत्नी और पुरुष कांस्टेबल अंतरंग सम्बन्ध में थे। उन्होंने दावा किया कि यह नाबालिग के खिलाफ अपराध है।

Read More: स्पेशल DG के बंगले पर बंधक बने PWD कर्मचारी! Video Viral कर बताई सच्चाई, जाने मामला

सैनी ने दावा किया कि उन्हें अपने खिलाफ किसी पुलिस शिकायत की जानकारी नहीं थी और वीडियो को बनवाया गया था। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने 2001 में महिला से शादी की और उसने 2008 में राजस्थान पुलिस में एक कांस्टेबल की नौकरी हासिल की। ​​दंपति का एक छह साल का बेटा है।

यह पहली बार नहीं है जब पुलिस ने अपनी सोशल मीडिया गतिविधियों के लिए खुद को मुसीबत में डाला है। कुछ दिनों पहले, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल का रिवॉल्वर लहराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले की जांच शुरू कर दी गई है और एसएसपी ने आश्वासन दिया है कि उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।