कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया की बढ़ी मुश्किलें, उपचुनाव में अयोग्य घोषित करने की मांग

Phool-singh-Bariya

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भांडेर (bhander) से कांग्रेस के प्रत्याशी (congress candidate) फूल सिंह बरैया ने (Phool singh baraiya) की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है।एक तरफ जहां वायरल वीडियो (Viral video) को लेकर भाजपा (BJP) ने चुनाव आयोग (Election Commission) में शिकायत कर बरैया के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन का प्रकरण दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग करने की मांग की है। वही दूसरी तरफ परशुराम सेवा संगठन भोपाल द्वारा चुनाव आयोग से बरैया को उपचुनाव में अघोषित करने की मांग की गई है। वही भोपाल के कोलार थाने में  एफआईआर और गिरफ्तारी की भी मांग की गई है।

दरअसल, परशुराम सेवा संगठन भोपाल द्वारा बरैया के खिलाफ कोलार थाने में एफआईआऱ दर्ज की गई है और कहा गया है कि बरैया द्वारा ब्राह्नाण महिलाओं की कुत्ते से तुलना और आपत्तिजनक शब्दों किया गया है।पूरे भाषण को एक निजी टीवी चैनल द्वार रिकॉर्ड किया गया है जो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, इससे ब्राह्मण समाज में आक्रोश व्याप्त है। समाज की मांग है कि बरैया को उपचुनाव में अघोषित किया जाए और गिरफ्तार किया जाए।वही चुनाव आयोग से भी संगठन द्वारा बरैया को उपचुनाव में अयोग्य घोषित करने की मांग की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)