MP Weather Update : मप्र में फिर बदलने वाला है मौसम, इन जिलों में बारिश के आसार

mp weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। फरवरी (February) का महिना शुरु हो गया है और एक बार फिर मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather) में बदलाव की आहट सुनाई देने लगी है। मध्य प्रदेश में एक बार फिर बारिश (Rain) का दौर शुरु होने वाला है। मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो 14-15 फरवरी को बंगाल की खाड़ी (Bay of Bengal) से कुछ नमी आने की संभावना है, जिसके चलते 16 से 19 फरवरी के बीच बारिश हो सकती है।हालांकि वर्तमान में कोई भी सिस्टम एक्टिव नही है।

कर्मचारियों को हफ्ते में करना होगा 4 दिन काम, 3 दिन मिलेगी छुट्टी, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन

मौसम विभाग के अनुसार, अभी एक हफ्ते तापमान (Temperature) में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा और फिर 15 फरवरी के बाद बंगाल की खाड़ी में नमी आने के चलते बादल छाने लगेंगे और राजधानी सहित प्रदेश के पूर्वी और पश्चिमी इलाके में बरसात भी हो सकती है।गरज चमक के साथ बारिश का सिलसिला 19 फरवरी तक चलने के आसार हैं।इसका सबसे ज्यादा असर भोपाल, ग्वालियर, सागर, जबलपुर और चंबल संभाग में पड़ सकता है।कहीं-कहीं तेज बारिश भी हो सकती है। इसके बाद तापमान में हल्की गिरावट भी दर्ज की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)