रविवार से आएगा मध्य प्रदेश के मौसम में बड़ा बदलाव, पश्चिमी विक्षोभ का असर, छाएंगे बादल, 3 संभागों में बारिश के आसार, जानें शहरों का हाल- IMD अपडेट

MP Weather

Madhya Pradesh Weather Today: मध्यप्रदेश के मौसम में रविवार से परिवर्तन देखने को मिल सकता है। पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से रविवार को बादल छा सकते है वही कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। कही कही ओले भी गिर सकते है। इसके बाद 29 नवंबर से मौसम साफ होने का अनुमान है, वही दिन रात के तापमान में तेज गिरावट आने दिसंबर की शुरूआत में ठंड तेज होना शुरू हो जाएगी। वही आज 25 नवंबर शनिवार को तापमान में उतार चढ़ाव का दौर देखने को मिलेगा और प्रदेश के कुछ हिस्सों में बदल छाए रह सकते है।

रविवार को इन जिलों में हल्की बारिश के आसार

एमपी मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अरब सागर से नमी मिलने के कारण शनिवार शाम से ही दक्षिण-पश्चिम मध्य प्रदेश में बादल छाने लगेंगे और खंडवा, खरगोन में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है।  रविवार को इंदौर, नर्मदापुरम, भोपाल संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बारिश हो सकती है। खंडवा और खरगोन में भी बारिश का अनुमान है। भोपाल, इंदौर-उज्जैन , इंदौर, बुरहानपुर, खंडवा ,खरगोन समेत कई शहरों में रविवार को हल्की बारिश होने के आसार है वहीं इंदौर संभाग के जिलों में ओले भी गिर सकते है।26 से 28 नवंबर तक जबलपुर सहित संभाग में ऐसा ही मौसम बना रहेगा और फिर दिसंबर के पहले सप्ताह से तेज सर्दी पड़ने के आसार है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)