कमलनाथ के इस्तीफे के बाद यह क्या कह गए भाजपा विधायक

भोपाल।

प्रदेश में अचानक से हुए सत्ता पलट के बाद बीजेपी के खिलाफ सुर मिलाने वाले नेता वापस से बीजेपी के समर्थन में बात करने लगे हैं। प्रदेश में कमलनाथ सरकार के इस्तीफे के बाद बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी वापस से बीजेपी के गुण गाते नजर आ रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए आज नारायण त्रिपाठी ने कहा कि मैं बीजेपी में था, हूं और बीजेपी ही रहूंगा।

मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी विधायक ने बताया कि बीजेपी के अन्य विधायक सबसे नजरे छिपाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करने जाते थे लेकिन मैं यह काम खुलेआम करता था। वहीं विधानसभा में बीजेपी की परेड में शामिल ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी माता जी के निधन की वजह से मैं राजभवन में बीजेपी की परेड में शामिल नहीं हो सका था। बीजेपी विधायक त्रिपाठी के बयान के बाद बीजेपी नेता विजय शाह ने उन पर तंज कसते हुए कहा है की भारतीय जनता पार्टी में गद्दारों के लिए कोई भी जगह नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी कई बार अपने ही पार्टी की आलोचना कर चुके हैं। वहीं मध्य प्रदेश के सियासी खलबली के बीच भी उन्हें कई बार मुख्यमंत्री कमलनाथ से संपर्क करते देखा गया था। भाजपा विधायक इससे पहले भी सीएए पर अपनी पार्टी का विरोध कर चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ के इस्तीफे के बाद बीजेपी प्रदेश में अपनी सरकार बनाने की कवायद में जुट चुकी है। सूचना के मुताबिक आसाम बीजेपी अपने विधायक दलों के साथ बैठक करेगी। वहीं विधानसभा को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।