ऐलान के बाद क्या बोले वीडी शर्मा और राकेश सिंह, देखें वीडियो

भोपाल।
लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भाजपा ने नए प्रदेशाध्यक्ष का ऐलान कर दिया है।खजुराहो से सांसद और बीजेपी के दिग्गज नेता वीडी शर्मा को नए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विष्णु दत्त शर्मा को मध्यप्रदेश बीजेपी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। शर्मा राकेश सिंह का स्थान लेंगे। वीडी शर्मा के नाम ने सबकों चौंका दिया है, चुंकी अभी तक वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज का नाम तेजी से चल रहा था।इसी घोषणा के बाद राकेश सिंह और वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

प्रदेश की कमान सौंपे जाने पर वीडी शर्मा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया है। शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत शीर्ष नेतृत्व का आभार।

वही वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष की कमान संभाल रहे राकेश सिंह का कहना है कि परिवर्तन एक प्रक्रिया है।
इसी सूचना मुझे पहले ही दे दी गई थी।वीडी शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष बनाना पार्टी का श्रेष्ठ निर्णय है।योग्य, युवा और कर्मठ हाथों को प्रदेश भाजपा की कमान मिली है।आने वाले समय में वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा अधिक मजबूती से सामने आएगी ।अपने कार्यकाल के लिए मैं पार्टी और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं। मेरे कार्यकाल में प्रदेश भाजपा ने 18 से ज्यादा बड़े आंदोलन किए।

वीडी के नेतृत्व में बीजेपी नई ऊंचाई प्राप्त करेगी-शिवराज
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी वीडी शर्मा को बधाई दी है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि खजुराहो सांसद वीडी शर्मा को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर हार्दिक शुभकामनाएँ। उन्हें एबीवीपी से लेकर संगठन में कार्य करने का लंबा अनुभव रहा है।वे अनेक वर्षों से भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को मज़बूती देने का कार्य करते आ रहे हैं।मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके नेतृत्व में मध्यप्रदेश बीजेपी नई ऊँचाई प्राप्त करेगी एवं प्रदेश के सभी कार्यकर्ता नये जोश और नई उमंग के साथ पार्टी व प्रदेश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान देंगे।