कौन बनेगा मुख्यमंत्री! क्या शिवराज 5वीं बार बनेंगे MP के सीएम, नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया ये जवाब

MP CM

BJP Records Dominant Win In MP : मध्य प्रदेश में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत का दावा किया था और ऐतिहासिक जीत हासिल की है। प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे को वो पूरा करने जा रही है और मंत्रियों से लेकर जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं तक..खुशी और जश्न का माहौल है। लेकिन एक सवाल अब भी कायम है कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा। ये सवाल जब आज मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर से किया गया तो उन्होने जवाब कुछ यूं दिया।

मुख्यमंत्री के सवाल पर तोमर ने कहा ‘प्रक्रिया अपनाई जाएगी’

नरेंद्र सिंह तोमर से पत्रकारों ने पूछा कि अब तो सरकार बन गई है, सीएम का चेहरा कौन होगा। इसके जवाब में उन्होने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी एक दल है, प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है। एक दल की अपनी प्रक्रिया है। परिणाम आ गए हैं..अब प्रक्रिया अपनाई जाएगी और उसके बाद निर्णय होगा।’ इसी के साथ उन्होने कहा कि इस ऐतिहासिक विजय के लिए वो जनता जनार्दन को धन्यवाद और भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हैं। ये जीत कार्यकर्ताओं के परिश्रम और नरेंद्र मोदीजी की लोकप्रियता की जीत है। इसी के साथ उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक समर्थन जनता ने दिया है और हमारी कोशिश रहेगी कि आने वाले कल में नई सरकार जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप काम करे और मध्य प्रदेश को स्वर्णिम मध्य प्रदेश में तब्दील करने की दिशा में आगे बढ़े।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।