पति जबरन दिखाता था पोर्न फिल्में, पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने को किया मजबूर, पुलिस में शिकायत

Husband accused of showing porn movies to wife: पति पत्नी में लड़ाई, नोंकझोंक, तकरार होना कोई नई बात नहीं। दो लोग साथ रहते हैं तो उनमें अक्सर मतभेद भी होता है। लेकिन कई बार मामला गंभीर हो जाता है। एक दूसरे के साथ हिंसा, जबरदस्ती या फिर अन्य उत्पीड़न की घटनाओं की शिकायतें भी होती हैं और कई बार मामला पुलिस तक पहुंच जाता है। तुलनात्मक रूप से इनमें पति द्वारा प्रताड़ना के मामले अधिक होते हैं। हाल ही में दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है।

दिल्ली में शाहदरा के रोहतास नगर में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि वो उसे जबरदस्ती पोर्न फिल्में दिखाता था। उसने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत की है और उसमें कहा है कि उसका पति पोर्न एडिक्ट है। शादी के तीसरी दिन ही वो उसे फिजिकली टॉर्चर करने लगा और पोर्न फिल्में देखने का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं..महिला ने कहा है कि उसका पति उसपर पोर्नस्टार जैसे कपड़े पहनने और उनके जैसा व्यवहार करने के लिए भी बाध्य करता था। महिला ने अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांंगने का आरोप भी लगाया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।