नकल से रोका तो महिला ने टीचर की शर्ट फाड़ी, परीक्षा हॉल में मारपीट, गार्ड को जड़ा थप्पड़

Assault for stopping copying

परीक्षा में नकल के कई मामले हमने देखे सुने हैं। लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि नकल से रोकने पर परीक्षार्थी ने टीचर की पिटाई कर दी हो। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है बिहार के भागलपुर से। यहां लॉ की परीक्षा के दौरान कुछ ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरत में डाल दिया।

नकल से रोकने पर हंगामा 

भागलपुर विश्वविद्यालय में लॉ की डिग्री के लिए छठें सेमेस्टर की परीक्षा हो रही थी। यहां प्रीति कुमारी नाम की महिला भी परीक्षा देने पहुंची थी। वो समय से एक घंटा पहले ही आ गई और परीक्षा हॉल में बैठ गई। इसपर टीचर ने उसे बाहर जाने को कहा लेकिन उसने बात नहीं मानी। जब परीक्षा शुरु हुई तो और उसने अपने पास गैस पेपर रख लिए और उसे देखकर सवालों के जवाब लिखने लगी। जाहिर तौर पर ये बात परीक्षा नियमों के विरुद्ध थी और इसके बाद वहां मौजूद टीचर ने उसे ऐसा करने से रोका। बस इसी बात पर प्रीति कुमारी ने हंगामा शुरु कर दिया।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।