MP News : दतिया एसपी का एक्शन- महिला अधिकारी को परेशान करने वाला TI सस्पेंड

नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी (Datia SP) से टीआई की अभद्रता और जान से मारने की धमकी को लेकर शिकायत की है।

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के गृह जिले सीहोर (Sehore) से एक टीआई द्वारा महिला तहसीलदार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है।दतिया एसपी (Datia SP) अमन सिंह राठौड़ ने सेवढ़ा टीआई शिशिर दास और ड्राइवर पुलिस आरक्षक विपिन यादव को निलंबित कर दिया है।

आरोप है कि दतिया जिले (Datia) के सेवढ़ा टीआई (Sevdha TI) शिाशिर दास ने सीहोर जाकर यहां राजस्व विभाग (Revenue Department) की महिला अधिकारी और नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar को जबरन घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी है।इस मामले में महिला अधिकारी ने दतिया एसपी को लिखित शिकायत की थी कि टीआई उनके घर में घुस आए और उन्हें थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़े… MP Board : 10 वीं और 12 वीं के छात्रों के सामने फिर खड़ी हुई यह परेशानी

दरअसल, नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी (Datia SP) से टीआई की अभद्रता और जान से मारने की धमकी को लेकर शिकायत की थी, शिकायत में महिला अधिकारी ने टीआई द्वारा थप्पड़ मारने की बात भी कही थी। आरोप था कि टीआई द्वारा बार बार महिला अधिकारी को परेशान किया जा रहा है और दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़े… MP School: 8वीं से 12वीं तक के बच्चों के लिए बड़ा मौका, बोर्ड परीक्षा में मिलेगा लाभ

दो माह पहले भी नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी से टीआई की शिकायत की थी पर कार्रवाई नहीं हुई थी। इस मामले में सीहोर एसपी (Sehore SP) ने भी दतिया एसपी को सूचना दी थी। इसके बाद सीहोर पुलिस भी सक्रिय हो गई थी। वही सुरक्षा को देखते हुए महिला अधिकारी के घर के बाहर पुलिस (Sehore Police) बल तैनात किया गया है।

बता दे कि शिशिर दास वर्तमान में दतिया के सेवढ़ा में पदस्थ है और पहले सीहोर के जिला मुख्यालय के मंडी थाने में पदस्थ रहे थे। इसके बाद नसरुल्लागंज थाने में भी टीआई के तौर पर पदस्थ रहे हैं, लेकिन रेत के अवैध कारोबार (Sand trafficking) में शामिल होने की खबरों के बाद उन्हें निलंबित (Suspended) किया गया था।