Video : इन आसान एक्सरसाइज से घटाइये पेट की चर्बी

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। हेल्थ इश्यू में आजकल मोटापा सबसे बड़ी समस्या है। अनियंत्रित खानपान और अव्यवस्थित दिनचर्या के कारण अधिकांश लोगों को फिटनेस प्रॉब्लम है। मोटापा जहां हमारे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, वहीं ये सौंदर्य का भी दुश्मन है। खासकर बैली फैट यानी पेट पर जमी चर्बी तो सबसे ज्यादा लुक खराब करती है। ऐसे में आखिर क्या करें कि इस चर्बी से जल्द से जल्द छुटकारा मिल सके।

फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री इसका हल लेकर आई है। वे अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं और उनका कहना है कि उनके लिए पूरी तरह डाइट कंट्रोल करना मुश्किल है। ऐसे में वो बैली फैट को कम करने के लिए एक्सरसाइज करती हैं। अब वो अपना फिटनेस रूटीन हमारे साथ शेयर कर रही हैं और बता रही हैं कि किस तरह व्यायाम के जरिए हम अपने पेट का फ्लेट बना सकते हैं। तो आप भी इन स्टेप्स को फॉलो कीजिए और पाइये एक स्लिम बैली।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।