Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

गर्मी में बड़ी राहत देगी ठंडी ठंडी तरबूज कुल्फी, ये है एकदम आसान रेसिपी

watermelon

हेल्थ, डेस्क रिपोर्ट। Summer Special 2022. गर्मी के मौसम में हर जगह तरबूज ही तरबूज नजर आते हैं, शुरूआत में तो तरबूज(Watermelon Kulfi) बहुत अच्छे लगते हैं. तरावट देते हैं और गर्मी दूर करते हैं, लेकिन दिन बीतते बीतते तरबूज देखकर बोरियत होने लगती है। कभी तरजूब का जूस, कभी शेक कभी फ्रूट सलाद बनाकर जीभर कर खा पी भी चुके होते हैं।

Vyapam Recruitment 2022: 8 मई को होगी ये परीक्षा, 400 पदों पर होनी है भर्ती, जानें नियम

नतीजा ये होता है कि मौसम खत्म होने वाला रहता है लेकिन तरबूज खाने का मन नहीं करता, जबकि तरबूज उन चुनिंदा फलों में से एक है जो मौसम में ही उपलब्ध होता है, इसलिए जरूरी है कि तरबूज खाना छोड़ने की जगह उसे खाने के कुछ दिलचस्प तरीके ढूंढ लिए जाएं। जो बनाने में आसान हो और खाने में आपके नन्हें मुन्नों से लेकर आपको तक मजेदार लगे, ऐसी ही एक रेसिपी है तरबूज कुल्फी की, जिसकी लाल जूसी रंगत देखकर ही उसे खाने के लिए मन ललचाने लगेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)