भारत और बांग्लादेश मैच देखने पहुंची गीता बोली- ‘विराट मेरा फेवरेट’

687

इंदौर। आकाश धौलपुरे।

मध्यप्रदेश प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में खेले जा रहे बांग्लादेश – इंडिया के बीच मैच के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ कि सबकी नजर मैच से हटकर दूसरी ओर चली गई। दरअसल, भारत के पूर्व क्रिकेटर और प्रसिद्ध हिंदी क्रिकेट कमेंट्रेटर आकाश चौपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी स्पोर्ट्स चैनल पर इंदौर की तारीफ के कसीदे गढ़ दिए।

दरअसल, आकाश के साथी कमेंट्रेटर ने कहा कि आपकी कमेंट्री इंदौर के दर्शकों को खूब भाती है और ये ही वजह है कि आपके लिए फैंस बैनर लेकर आये है। इसके बाद आकाश चोपड़ा ने ठीक 2 बजकर 50 मिनिट से लेकर 2 बजकर 55 मिनिट तक इंदौरी फैंस की बखूबी तारिफ की। उन्होंने कहा कि इंदौर में टेस्ट मैच के लिए दर्शको की दीवानगी ऐसी है कि हर रोज 20 हजार से अधिक दर्शक मैच देख रहे है जो टेस्ट मैच के लिए बेहतर है। इंदौर को बेहतर वैन्यू बताकर आकाश ने जमकर इंदौरियन्स फैन्स की तारीफ की। इधर, मैच में उस वक्त दर्शको का मजा दोगुना हो गया जब पाकिस्तान से लौटी गीता ने स्टेडियम में इंट्री ली। पाकिस्तान से तत्कालीन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के विशेष प्रयासों से भारत लौटी गीता ने टीम इंडिया के लिए चीयर किया। गीता को उम्मीद थी कि भारत आज ही मैच जीत जाएगा इसलिए वो आज आई और हुआ भी ऐसा ही। अपने स्कूली दोस्तों के साथ मैच देखने आई गीता ने बताया कि बताया कि वह टीम इंडिया को चीयर करने आई है और उनके फेवरेट खिलाड़ी, कप्तान विराट कोहली हैं और वो उनसे मिलना चाहती हूं। हालांकि गीता ने ये भी बताया कि टीचर नहीं होने की वजह से वह तीसरे दिन मैच देखने आई है। 

दर्शक घुसा मैदान में, विराट ने दी समझाइश

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले गए टेस्ट मैच में स्टेडियम में चलते मैच के दौरान मैदान में युवक घुस गया इसके बाद सुरक्षा में लगे गार्ड्स ने युवक को मैदान से बाहर निकाला। युवक के अतिउत्साह के बाद विराट कोहली ने युवक से बात कर समझाइश जिसके बाद सुरक्षाकर्मी युवक को मैदान से बाहर ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here