चर्चा में अब भी ‘ताई’ की नाराजगी, पीएम के कार्यक्रम से बनाई दूरी

4289
loksabha-speaker-sumitra-mahajan-did-not-reach-for-the-pm-meeting-venue-mp

इंदौर। लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका है, लेकिन अबतक बीजेपी अपनों की नाराजगी दूर नही कर पाई है। 19  मई को इंदौर में चुनाव होना है,लेकिन अबतक पार्टी लोकसभा स्पीकर और इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन की नाराजगी को दूर नही कर पाई है।जिसके चलते ताई पार्टी कार्यक्रमों, सभाओं और प्रचार-प्रसार से दूरी बनाए हुए है। वही आज शुक्रवार को ताई को पीएम मोदी की सभा स्थल का भूमिपूजन करना था, लेकिन वे वहां भूमि पूजन में नहीं पहुंचीं जबकी बीजेपी ने बाकायदा ताई के आने का प्रेस नोट जारी किया था।

      दरअसल, 19  मई को इंदौर में चुनाव होना है और 12 मई को पीएम मोदी दौरे पर रहेंगें ।इसके लिए बीजेपी नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है और आज शुक्रवार सुबह सभा स्थल शहर के दशहरा मैदान में भूमिपूजन का कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें बीजेपी ने बकायदा प्रेसनोट जारी कर ताई का नाम लिखा था, लेकिन बावजूद इसके ताई नही पहुंची।जिसके बाद कृष्णमुरारी मोघे, मालिनी गौड़, सुदर्शन गुप्ता ने ही ताई की गैरमौजूदगी में पीएम की सभा स्थल का भूमिपूजन कर दिया।

 ऐसा माना जा रहा है कि टिकट नहीं मिलने से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन अभी भी नाराज हैं, जिसके चलते वह नही पहुंची। बीते कई दिनों से वे पार्टी कार्यक्रमों से भी दूरी बनाए हुए है।ताई का बार बार यूं दूरी बनाना प्रदेशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लगातार उठते सवालों के चलते शहर के बीजेपी अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने सफाईदी है। उनका कहना है कि ताई के घर कुछ मेहमान आ गए थे, इस वजह से वो नहीं आ सकी, हालांकि कार्यक्रम खत्म होने के समय ताई का फोन आया था, वो तब आने का कह रही थीं, लेकिन उन्हें आने से हमने ही मना कर दिया।बता दे कि पार्टी ने यहां से ताई के समर्थक शंकर लालवानी को उम्मीदवार बनाया है।वही कांग्रेस ने पकंज सिंघवी को मैदान में उतारा है।

12  मालवा-निमाड़ के दौरे पर आएंगें पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को इंदौर के दशहरा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 12 मई को दोपहर तीन बजे वो दिल्ली से आकर पहले खंडवा जाएंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद शाम पांच बजे इंदौर की सभा में शामिल होंगे।शाम 5 बजे बड़ा गणपति से रोड शो शुरू होगा और राजबाड़ा पर जाकर खत्म होगा।इसके लिए बीजेपी ने मधु बर्मा, गोपाल सिंह चौधरी, विधायक रमेश मेंदोला, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, जिलाध्यक्ष अशोक सोमानी को तैयारियों का पूरा जिम्मा दिया है। पार्टी की पूरी कोशिश है कि मोदी यह दौरा ऐतिहासिक हो, ताकी ताकि खंडवा, खरगोन, देवास-शाजापुर, उज्जैन और मंदसौर जैसी सीटों पर भी पार्टी को जबदस्त फायदा मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here