Valley Of Blue Flowers: इस मनमोहक नीले फूलों की घाटी का जरूर करें दीदार, पृथ्वी पर होगा स्वर्ग का एहसास

Valley Of Blue Flowers

Valley Of Blue Flowers Japan: बसंत ऋतु जब भी आती है अपने साथ खुशनुमा मौसम की बहार लेकर आती है। इस मौसम में सभी जगह का माहौल बहुत सुहाना हो जाता है और टूरिस्ट स्पॉट पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगते हैं। गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और जल्दी वसंत ऋतु का आगमन होगा और हर जगह प्राकृतिक छटा बिखरी हुई नजर आएगी।

ऐसे में अगर आप भी स्प्रिंग सीजन का लुत्फ उठाते हुए घूमने-फिरने का प्लान बना रहे हैं तो हम आज आपको एक खूबसूरत जगह के बारे में जानकारी देते हैं जहां के प्राकृतिक नजारे आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे। वैसे तो हमारे देश में कई सारी खूबसूरत जगह मौजूद है लेकिन आज हम भारत की नहीं बल्कि जापान की एक ऐसी जगह के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो वसंत के मौसम में स्वर्ग की तरह सुंदर लगती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।