76 साल की उम्र में स्पर्म डोनेट करेंगे एलन मस्क के पिता, कुछ दिन पहले ही किया था बड़ा खुलासा

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान एरोल ने कहा था कि हमारा जन्म धरती पर प्रजनन करने के लिए ही हुआ है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क हमेशा ही अपनी निजी एवं पेशेवर जिंदगी के लिए सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में ट्विटर डील कैंसिल होने के बाद टेस्ला के सीईओ को स्पेसएक्स (SpaceX) के प्रोजेक्ट में भी झटका लगा था। उससे पहले उनकी कंपनी न्यूरोलिंक के ऑपरेशन्स देखने वाली शिवोन जिलिस से उनके दो जुड़वां बच्चे होने का खुलासा हुआ था। लेकिन कहीं ना कहीं उनके पिता भी इस लाइमलाइट को उनके साथ शेयर करने लगे है। हाल ही अपनी सौतेली बेटी से दो बच्चे होने का खुलासा करने वाले एरोल मस्क ने अब यहां एक और बयान देकर सबको चौंका दिया है।

एरोल ने यह दावा किया है कि कुछ हाई-क्लास महिलाएं अब उनके स्पर्म की मांग कर रही है, ताकि धरती पर और एलन मस्क जन्म ले सके। एक इंटरव्यू के दौरान मस्क ने कहा, “लगता है दुनिया में ऐसी महिलाओं का एक अलग वर्ग है जो एलन की नई पीढ़ियां पैदा करना चाहती हैं। ऐसी महिलाओं को इस काम में उनकी मदद की जरूरत है।”

ये भी पढ़े … खराब फॉर्म के बावजूद कमाई में अव्वल किंग कोहली, जाने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की कीमत

इस बीच उनसे इस काम के लिए एक साउथ अफ्रीकन कंपनी ने संपर्क भी किया है। उन्होंने कहा, “”मुझे कोलंबिया की एक कंपनी ने संपर्क किया, जो चाहती है कि मैं हाई-क्लास कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए स्पर्म डोनेट करूं। उन महिलाओं का कहना है कि एलन के पास क्यों जाना, जब वे एलन को पैदा करने वाले मूल व्यक्ति के पास जा सकती हैं।”

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान एरोल ने कहा था कि हमारा जन्म धरती पर प्रजनन करने के लिए ही हुआ है।

73 वर्ष की उम्र में बने थे पिता

हाल ही में एरोल मस्क ने 73 साल की उम्र में पिता बनने का खुलासा कर सनसनी मचा दी थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी दूसरी पत्नी की बेटी बेजुइडेनहाउट (सौतेली बेटी) ने उनके दो बच्चों को 2019 एवं 2017 में जन्म दिया था, जिसके साथ टेस्ला के सीईओ एलन मस्क कुल 7 भाई बहन हो गए है। जाना बेजुइडेनहौट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी हीड बेजुइडेनहौट की बेटी हैं।