Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Elon Musk के पिता ने कहा ‘अपने बेटे पर कोई गर्व नहीं’

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एलन मस्क (Elon Musk) जैसा बेटा हो तो भला किस पिता को उसपर नाज़ नहीं होगा। पैसा, कामयाबी, प्रसिद्धि सब उनके कदम चूमते है और दुनियाभर में लाखों लोग उनके जैसा बनना चाहते हैं। कितने माता पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे भी ऐसी ही सफलता पाएं। लेकिन एलन मस्क के पिता का नजरिया इस मामले पर कुछ अलग है।

बैंक के लाखों कर्मचारी-पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर, DR, Ex-Gratia राशि में वृद्धि, आदेश जारी, अगस्त से मिलेगा लाभ

एलन मस्क 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो वह अपने करियर में तय समय से पांच साल पीछे चल रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होने ये भी कहा कि उनका 49 साल का छोटा बेटा किंबल मस्क (Kimbal Musk) उनके लिए गर्व और खुशी का कारण है। किंबल, एलन मस्क से ज्यादा कामयाब है और वो अपनी शादी में भी काफी खुश है। उसे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय मिलता है जबकि एलन मस्क की शादी अच्छी नहीं चल रही है। एरोल मस्क ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर ‘काइल एंड जैकी ओ’ के शो’ टेस्ला चीफ और मस्क परिवार के बाकी लोगों के बारे में बात कर रहे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।