बीवी के अत्याचारों से तंग आकर पति ने पुलिस से लगाई गुहार, बोला- ‘मुझे जेल में डाल दो’

इटली में एक शख्स अपनी पत्नी के अत्याचारों से इतना तंग हो गया की उसने पुलिस के सामने ऐसी डिमांड रख दी, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अक्सर पति-पत्नी के जोक्स पर आपने खूब हंसी ठिठोली की होगी। वैसे पुरुष और महिला के बीच अच्छा ताल-मेल और कंपैटिबिलिटी के साथ ये रिश्ता सबसे खूबसूरत बन जाता है, लेकिन जब इस रिश्ते में खटास आने लगती है तो दोनों का जीना मुहाल हो जाता है। ऐसी ही एक अजीब खबर सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी बीवी से छुटकारा पाने के लिये पुलिस से जेल में कैद रहने की गुहार लगा दी।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio Phone Next : इस दिवाली लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! जानें खासियत

दरअसल यह पूरा मामला इटली के गुइडोनिया मॉन्टेसेलियो (Guidonia Montecelio) का है। जहां पत्नी के अत्याचार से त्रस्त पति ने पुलिस से जेल जाने की गुजारिश कर दी। 30 साल के इस शख्स ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर एक पुलिस ऑफिसर से कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ एक घर में और नहीं रह सकता। पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि ये शख्स हाउस अरेस्ट में था और उसकी हालत ये हो चुकी है कि वो पत्नी के साथ रहने के बजाय जेल में रहने की डिमांड कर रहा है। ये शख्स ड्रग्स से जुड़े हुए अपराधों में लिप्त था। जिसके चलते उसे अभी कुछ साल और हाउस अरेस्ट में ही रहना था। लेकिन अपराधी अपनी पत्नी के अत्याचारों के आगे बेसहारा हो गया। वह इससे इतना त्रस्त हो गया कि उसने पुलिस से जेल में ही रहने की गुहार लगा दी। उसने पुलिस से कहा कि- मेरी तो घरेलू जिंदगी पूरी तरह से नर्क हो चुकी है। इसलिए अब मैं इसे और नहीं झेल सकता, और अपनी बाकी की सज़ा जेल में रहकर ही भुगतना चाहता हूं।’ वहीं अब ये अनोखी खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं।