18 साल के युवक ने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, कहा ‘नरभक्षी थे सब, मुझे खा जाते’

Murder in indore

An 18-year-old man killed his entire family : कभी कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। इस घटना में भी ऐसा ही कुछ हुआ। 18 साल के युवक ने अपने पूरे परिवार वालों की हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा दिल दहलाने वाला था। ऐसा लग रहा था जैसे उसने अलग अलग स्थानों पर घरवालों को गोली मारी है। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को जो बयान दिया वो और चौंकाने वाला है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक इस युवक का नाम सीजर ओलाल्डे है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक अपने परिवार वालों को नुकसान पहुंचा रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि उसने ही माता-पिता, बड़ी बहन और 5 साल के मासूम भाई की हत्या कर दी। वहां का हाल देखकर पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। पुलिस को घर की फर्श से कई खाली कारतूस मिले। इसने अपने सभी घरवालों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वो खुद की जान लेने की धमकी भी दे रहा था।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।