जंगल में मृत पाई गई जापानी पोर्न स्टार, बुरी हालत में मिला शरीर

डल्‍ट स्‍टार रिना अरानो (Rina Arano) की लाश 14 जून को मिली थी, जो 8 जून से लापता थी। उधर, पुलिस ने बताया कि रिना की लाश पेड़ से बांध दी गई थी, उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जापान एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाली एक महिला, जो पिछले काफी समय से गुमशुदा का मृत शरीर जंगल में पाया गया है। उसके शरीर को जंगल में एक पेड़ से बांधा हुआ था।

इस मामले में एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि एडल्‍ट स्‍टार रिना अरानो (Rina Arano) की लाश 14 जून को मिली थी, जो 8 जून से लापता थी। उधर, पुलिस ने बताया कि रिना की लाश पेड़ से बांध दी गई थी, उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक, मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम हिरोयुकी संपेई है। जंगल में जहां पोर्नस्टार की लाश मिली है, वहां से संपेई का विला एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर था। पुलिस को लाश पेड़ से बंधी मिली और वह निर्वस्‍त्र थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की अब तक की जांच में ये सामने निकलकर आया है कि रिना और संपेई की मुलाकात इबराकी प्रांत के रेलवे स्‍टेशन पर 5 जून को हुई थी और इसके 3 दिन बाद से पोर्नस्टार लापता हुई थी। जांच में ये भी सामने आया है कि दोनों ने एक दूसरे को प्राइवेट मैसेज भी भेजे थे।

ये भी पढ़े … कप्तान हार्दिक पंड्या ने इन खिलाड़ियों को दी गाली, देखे वीडियो

लापता होने के बाद रिना के परिवार ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने बताया कि संपेई रिना को हिटाचियोता में मौजूद अपने विला पर ले गया था।

उधर, पुलिस के बयान के मुताबिक, आरोपी संपेई ने इस बात को कबूल कर लिया है क‍ि वह रिना अरानो को विला पर लाया था, लेकिन, उसने इस बात से इंकार कर दिया है कि उसने उसे जबरन रोका था।

संपेई ने बताया वह उनके पास से चली गई थीं, लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि तो रिना का फोन संपेई के विला में क्या कर रहा था।