ये है Happiest Person Of World, जानें कैसे गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

Happiest Person Of World

happiest person of world Record: दुनिया में तमाम तरह के लोग रहते हैं जिनके जीवन में कोई ना कोई उतार चढ़ाव आते रहते है या ये कहे कि सुख और दुख दोनों ही कभी ना कभी व्यक्ति के जीवन का पहलू बनते हैं। इस वजह से कोई भी व्यक्ति हमेशा खुश नहीं रह सकता है। लेकिन हम आपको अगर एक ऐसे इंसान के बारे में बताएं जो सबसे खुशहाल है तो कोई भी चौंक जाएगा।

यह कोई मजाक वाली बात नहीं है बल्कि वाकई में इस दुनिया में एक ऐसा व्यक्ति मौजूद है जो हमेशा खुश रहता है और उसके चेहरे पर कभी भी मायूसी नजर नहीं आती। अपनी इस आदत की वजह से उसने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।