मॉडल ने लगाया प्रेमी पर दिन में 10 बार संबंध बनाने की मांग का आरोप, 650 करोड़ हर्जाने का दावा ठोंका

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 68 साल की जेनेट बेडिन (Janet Bedin) ने अपने प्रेमी वीटो वर्नी (Vito Verni) पर कई आरोप लगाते हुए उनसे 650 करोड़ हर्जाने की मांग की है। मामला ब्रिटेन (Britain) का है और महिला एक मशहूर मॉडल है। उसने मैनहट्टन सुप्रीम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें 84 साल के प्रेमी पर उत्पीड़न, मानहानि, कपटपूर्ण प्रलोभन, और अवैध निष्कासन के आरोप लगाए हैं। ये साल 2019 से 2021 तक चेल्सी में एक साथ रह रहे थे। महिला का आरोप है कि कई बार वर्नी उनसे एक दिन में ही 10 बार सेक्स संबंध (sex) बनाने को कहते थे।

Video : आखिर ऊर्जा मंत्री ने क्यों कहा “आप लोग मुझे जूते मार लो, डंडे मार लो”

जेनेट बेडिन और वीटो वर्नी का रिश्ता दशकों पुराना है। साल 1976 में 21 साल की बेडिन मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने रॉकफोर्ड से न्यूयॉर्क आई थी। वो यहां पर मशहूर मॉडलिंग एजेंसी Wilhelmina की मॉडल बन गईं। यहां उसकी मुलाकात 38 साल के वर्नी से हुई, वो उनके मकान में किराए से रहती थीं। यहीं से दोनों के बीच प्रेम संबंध की शुरुआत हुई। वर्नी शादीशुदा थे और इस कारण उनकी रिलेशनशिप में कई ब्रेक आए। लेकिन वो बीच बीच में मिलते रहे। साल 2018 में वर्नी की पत्नी की मौत हो गई जिसके बाद उन्होने बेडिन को अपने साथ रिलेशनशिप में आने और न्ययॉर्क में साथ रहने को कहा। लेकिन इसके लिए बेडिन को अपना जॉब छोड़ना पड़ा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।