डॉक्टर ने महिला की स्कीन देखकर कहा Beautiful, बौखलाए पति ने कर दी जमकर पिटाई

मामला रूस (Russia) के साइबेरिया इलाके का है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अक्सर आपने तारीफ सुनते ही लोगों को वाह-वाही करते तो खूब सुना होगा, लेकिन तब आप क्या करेंगे जब ये तारीफ ही किसी की जान की दुश्मन बन जाएं। जी हां! आपने सही सुना रूस (Russia) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर (Doctor) को महिला पेशेंट की स्कीन देख तारीफ करना इतना महंगा पड़ गया की उसके पति ने डॉक्टर की ही जमकर धुनाई कर दी। उस डॉक्टर ने महिला को खूबसूरत कह दिया, बस फिर क्या था, महिला ने ये बात अपने पति को बता दी और भड़के पति ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। लेकिन बाद में महिला के पति को हाउस अरेस्ट कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- Viral Video : उसका दम निकल रहा था और लोग गुजर रहे थे, मौत का लाइव वीडियो

दरअसल ये मामला रूस के साइबेरिया इलाके में हुई। रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक महिला, डॉक्टर व्लादिमीर ज़िर्नोकलीव (Vladimir Zhirnokleev) के पास त्वचा की कुछ समस्या लेकर पहुंची थी। महिला ने हिज़ाब लगा रखा था और उसके साथ उसका पति भी आया था। महिला ने क्लीनिक के अंदर जाकर डॉक्टर को अपनी परेशानी बताई जिसके बाद डॉक्टर ने महिला की त्वचा देखते ही कहा कि सब ठीक-ठाक है, बल्की उसकी काफी त्वचा काफी खूबसूरत है। ये बात सुनकर महिला का पति इतना गुस्से में आया कि वो सीधे डॉक्टर के पास गया और उससे बहस करने लगा। बात इतनी बढ़ी कि उसने डॉक्टर के ऊपर मुक्कों की बौछार कर दी।


पति ने डॉक्टर को इतना पीटा की उसकी हड्डी-पसलियां टूटने की नौबत आ गई। जिसके बाद लोगों ने किसी तरह उसे पकड़ा और डॉक्टर की जान बचाई। इस हमले में डॉक्टर की नाक और सिर में चोटें आईं। हालांकि डॉक्टर ने कहा कि वो महिला को केवल त्वचा के बारे में अपनी डॉक्टरी ​​राय दे रहा था जिसे देख उसने कहा था की उसकी त्वचा में कोई परेशानी नहीं है बल्की त्वचा बहुत सुंदर है।

इधर पति का कहना है कि डॉक्टर ने चेकअप के दौरान मेरी पत्नी की तारीफ की, जो मेरे सिद्धांतों के खिलाफ हैं। उसने कहा कि डॉक्टर अपना काम करें, ज्यादा तारीफ और सवाल करना डॉक्टरी पेशे में नहीं हैं। फिलहाल इस घटना के बाद महिला के पति को नियम-कानून के तहत रहने की हिदायत दी गई और हाउस अरेस्ट के बाद छोड़ दिया गया।