पाकिस्तानी टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत की हुई मौत, जानें कैसे

अभी तक उनकी मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है,

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पाकिस्तान के जाने-माने टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत (pakistani tv host and mp amir liaquat) की कराची में मौत हो गई। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक PTI के नेता आमिर अपने अपार्टमेंट में मृत मिले। उनके नौकर ने उनकी मौत की खबर दी। आमिर को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है।

यह भी पढ़े…Astrology Fact : हाथ से गिरे अगर यह 5 चीजें तो होता है बड़ा ही अपशकुन

आपको बता दें कि डॉ. आमिर लियाकत हुसैन को बीती रात बेचैनी महसूस हुई लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। दर्द से चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका नौकर कमरे में गया लेकिन दरवाजा बंद था। कोई जवाब न मिलने पर नौकर को दरवाजा तोड़ना पड़ा। फिर उन्हें घर से एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़े…सिंधिया के महल में दावेदारों का मेला, हर किसी का दावा उससे अच्छा प्रत्याशी कोई नहीं

पुलिस ने बताया कि आमिर लियाकत के घर बिजली भी नहीं आ रही थी, ऐसे में उनके घर का जनरेटर चल रहा था, जनरेटर चलने की वजह से धुआं घर के अंदर फैल गया था लेकिन अभी तक उनकी मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि उनकी मौत कैसे हुई।

लियाकत कई सालों से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। 2001 में वह जियो टीवी में शामिल हो गए। उनका आखिरी शो जिसे उन्होंने होस्ट किया वह आमिर लियाकत के साथ बोल हाउस था।