वायरल : पावरी गर्ल ने फिर एक बार बटोरी सुर्खियां, पाकिस्तानी आवाम हुई नाराज

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी पावरी गर्ल दानानीर मोबीन को इसी हफ्ते पाकिस्तान की पाकिस्तान के शहीद जुल्फिकार अली भुट्टो इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (एसजेडएबीआईएसटी) के मीडिया फेस्विटल में बतौर स्पीकर बुलाया गया था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कुछ दिनों पहले मात्र 10 सेकंड के वीडियो से रातो-रात शोहरत का स्वाद चखने वाली 19 वर्षीय पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी है। लेकिन पावरी गर्ल इस बार किसी वीडियो के लिए नहीं बल्कि एक काम की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है।

दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी पावरी गर्ल दानानीर मोबीन को इसी हफ्ते पाकिस्तान की पाकिस्तान के शहीद जुल्फिकार अली भुट्टो इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (एसजेडएबीआईएसटी) के मीडिया फेस्विटल में बतौर स्पीकर बुलाया गया था। उन्हें ‘द इंस्टेंट रिवोल्यूशन- द राइज ऑफ डिजिटल स्टार्स’ विषय पर चर्चा के लिए पैनल में शामिल किया गया था।

ये बात पाकिस्तान की जनता को पसंद नहीं आई और उन्होंने दानानीर के साथ-साथ इंस्टीट्यूट पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

ये भी पढ़े … पाकिस्तान में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी, इमरान ने सरकार पर तंज कसते हुए की भारत की सराहना

लोगों ने ट्वीट कर इस बात पर आपत्ति जताई है।

एक यूजर ने लिखा, “आखिर कैसे कोई इंस्टीट्यूट ऐसे शख्स को बतौर मोटिवेशनल स्पीकर इनवाइट कर सकता है, जिसे अचानक एक वीडियो से फेम मिला है।”

वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसे देश में जहां कलाकार, लेखक और कवि पहचान नहीं मिलने से सुसाइड कर रहे हैं। ऐसे में हमें इस बात पर चर्चा करने की जरूरत है कि हम किसे बढ़ावा दे रहे हैं।

वहीं पाकिस्तान के जाने-माने कॉमेडियन शहजाद गियास शेख ने दानानीर मोबीन का समर्थन किया।