Tremors of earthquake: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में महसूस किए है भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.4 की मापी गई तीव्रता

Tremors of earthquake: पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में भूकंप की हलचलें महसूस की गई हैं। भूकंप की तीव्रता 5.4 रिक्टर स्केल पर बताई गई है। इसकी खबर से लोगों में हलचल मच गई है।

Rishabh Namdev
Published on -

Tremors of earthquake: पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में मंगलवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए है। जानकारी के अनुसार भूकंप की तीव्रता 5.4 रिक्टर स्केल पर बताई गई है। इसकी खबर से लोगों में हलचल मच गई है। दरअसल आपको बता दें की इससे पहले भी इस क्षेत्र में कई बार भूकंप के झटके महसूस किए जा चुके है।

वहीं बताया जा रहा है कि भूकंप का केंद्र ज़मीन से लगभग 35 किलोमीटर नीचे था। भूकंप के बाद तकनीकी दलों ने भूकंप की मात्रा और केंद्र की जानकारी दी है। इसके अलावा, अब तक जनहानि से जुड़ी कोई खबर नहीं आई है। हालांकि बलूचिस्तान के कुछ क्षेत्रों में भूकंप के बाद लोगों में घबराहट देखी जा रही है। स्थानीय अधिकारियों ने जल्दी ही इस संबंध में जानकारी जारी करने का आदेश दिया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।