जूम मीटिंग में SEX करते हुए कैमरे में कैद हुआ शिक्षक, नजारा देख सबके उड़े होश

sex

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है, जिसमें एक टीचर ज़ूम मीटिंग (Zoom Meeting) के दौरान सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो पिछले हफ्ते वार्षिक जमैका टीचर्स एसोसिएशन सम्मेलन का है, जहां सब शिक्षक किसी विषय पर चर्चा कर रहे थे, तभी पीछे एक शिक्षक बेड पर कुछ अश्लील करते हुए दिखाई दिया, जैसे ही सबकी नजर उस पर पड़ी,सब हैरान हो गए और पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया।

Good News: कर्मचारियों को तोहफा देने की तैयारी, बढ़ेगी बेसिक सैलरी, PF में भी इजाफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो कैरेबियाई देश जमैका (Jamaica) का है, यहां पिछले हफ्ते वार्षिक जमैका टीचर्स एसोसिएशन सम्मेलन (Jamaica Teachers’ Association Conference) के संबंध में एक ज़ूम मीटिंग आयोजित की गई थी, जिसमें टीचर और एजुकेशन को लेकर चर्चा चल रही थी, तभी अचानक से एक हाई स्कूल शिक्षक का बिस्तर नजर आने लगा और उसके बाद जो कुछ दिखाई दिया उसने सभी को चौंका दिया।टीचर वीडियो में सेक्स (SEX) करते हुए नजर आने लगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)