जूम मीटिंग में SEX करते हुए कैमरे में कैद हुआ शिक्षक, नजारा देख सबके उड़े होश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर्स एसोसिएशन की मीटिंग में शिक्षक (Teacher) की इस हरकत पर हर कोई हैरान हो उठा था, दो मिनट की क्लिप में टीचर कमरे में महिला के साथ देखा गया।

sex

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है, जिसमें एक टीचर ज़ूम मीटिंग (Zoom Meeting) के दौरान सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वीडियो पिछले हफ्ते वार्षिक जमैका टीचर्स एसोसिएशन सम्मेलन का है, जहां सब शिक्षक किसी विषय पर चर्चा कर रहे थे, तभी पीछे एक शिक्षक बेड पर कुछ अश्लील करते हुए दिखाई दिया, जैसे ही सबकी नजर उस पर पड़ी,सब हैरान हो गए और पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़े.. Good News: कर्मचारियों को तोहफा देने की तैयारी, बढ़ेगी बेसिक सैलरी, PF में भी इजाफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो कैरेबियाई देश जमैका (Jamaica) का है, यहां पिछले हफ्ते वार्षिक जमैका टीचर्स एसोसिएशन सम्मेलन (Jamaica Teachers’ Association Conference) के संबंध में एक ज़ूम मीटिंग आयोजित की गई थी, जिसमें टीचर और एजुकेशन को लेकर चर्चा चल रही थी, तभी अचानक से एक हाई स्कूल शिक्षक का बिस्तर नजर आने लगा और उसके बाद जो कुछ दिखाई दिया उसने सभी को चौंका दिया।टीचर वीडियो में सेक्स (SEX) करते हुए नजर आने लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर्स एसोसिएशन की मीटिंग में शिक्षक (Teacher) की इस हरकत पर हर कोई हैरान हो उठा था, दो मिनट की क्लिप में टीचर कमरे में महिला के साथ देखा गया, वही पीछे से कई लोगों ने टीचर को टोका भी लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।  कुछ लोग चिल्लाए, “व्हाट द हेल” तो किसी ने कहा रिकॉर्डिंग चालू है, पर टीचर का ध्यान कैमरे की तरफ नहीं गया और वो सेक्स करता रहा। इस घटना का पूरा वीडियो (Viral Video) कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. Road Accident: कांग्रेस विधायक के बेटे समेत 3 की दर्दनाक मौत, कार में बुरी तरह फंसे शव

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है, पिछले साल रियो डी जनेरियो में नगर परिषद की वर्चुअल मीटिंग के दौरान एक स्टाफ मेंबर को सेक्स करते हुए पकड़ा गया था, जबकि बेस्टसेलिंग लेखक और कानूनी विशेषज्ञ जेफरी टोबिन पिछले साल WNYC और द न्यू यॉर्कर के लिए एक राष्ट्रपति चुनाव पॉडकास्ट के बारे में बैठक के दौरान कैमरे पर मास्टरबेट करते हुए पकड़े गए थे