Virginia Walmart Firing : वर्जीनिया के वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत, आरोपी शूटर के मारे जाने की खबर

वर्जीनिया के वॉलमार्ट में मास फायरिंग की घटना देखने को मिली है। अंधाधुंध गोलीबारी में 10 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है। हालांकि पुलिस कर्मियों द्वारा हमलावर को मार गिराया गया है। हमलावर स्टोर का ही मैनेजर बताया जा रहा है।

Virginia Walmart Shooting : अमेरिका एक बार फिर से खौफनाक मंजर से दहल गया है। दरअसल वर्जीनिया में मंगलवार देर शाम ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि अन्य घायल हो गए हैं। फायरिंग की घटना वर्जीनिया के चेसापीक के वॉलमार्ट स्टोर की बताई जा रही है।

10 लोगों की मौत

वर्जीनिया के वॉलमार्ट में हुई फायरिंग में अब तक 10 लोगों की जान चली गई है। देर शाम हुई इस घटना में पुलिस द्वारा शूटर को मार गिराया गया है। हालांकि अंधाधुंध फायरिंग में कई अन्य लोग घायल भी हो गए हैं।

आरोपी शूटर की मौत

पुलिस अफसर लियो कोसिंस्की ने जानकारी देते हुए बताया कि वॉलमार्ट के मैनेजर द्वारा अचानक से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई थी। फायरिंग कर वॉलमार्ट के कर्मचारियों को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मैनेजर को जवाबी कार्रवाई में मार गिराया गया है।

मृतकों की संख्या पर अब भी संशय

हालांकि मौत के आंकड़े पर अभी पुलिस कुछ बोलने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक मौत की एक विशिष्ट संख्या की पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन उनका मानना है कि यह संख्या 10 से कम है। वहीं शहर के अधिकारियों ने कहा है कि वॉलमार्ट से लोगों को निकालकर पुनर्मिलन केंद्र में रखा गया है। स्टोर में मौजूद लोगों के परिवार वाले तत्काल आपातकालीन केंद्र में संपर्क करें।