महिला ने प्राइवेट पार्ट में लगाया जहर, ऐसे थी पति को मारने की योजना

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ब्राजीलिया में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने अपने पति की जान लेने के लिए बेहद जानलेवा कदम उठाया। वह तो पति की किस्मत अच्छी थी कि वह ऐन वक्त पर पत्नी की चाल समझ गया और उसकी जान जाते-जाते बची। हालांकि इस कवायद में खुद पत्नी भी मरते-मरते बची।

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का फैसला: पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध रेप नही

अपने आप में बेहद हैरतअंगेज और चौका देने वाला यह मामला ब्राजीलिया का है जहां एक महिला अपने 43 वर्षीय पति से तलाक चाहती थी। लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं हुआ और उसने तलाक के लिए साफ मना कर दिया। ऐसी में पत्नी के मन में पति को रास्ते से हटाने का ही प्लान तैयार हो गया। लेकिन उसने जो प्लान बनाया, वह बेहद खतरनाक था। महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में एक ऐसा खतरनाक जहर लगा लिया जो अगर पति के मुंह में चला जाता तो उसका मरना निश्चित था।

पत्नी की योजना थी कि वह पति को ओरल सेक्स के लिए उकसाएगी और जैसे ही पति के मुंह में जहर जाएगा उसकी मौत हो जाएगी। लेकिन सेक्स के दौरान पति को अजीब सी स्मेल आई और उसने पत्नी को ओरल सेक्स से मना कर दिया। पत्नी द्वारा ज्यादा जिद करने पर पति को शक हो गया और वह उसे जबरन पास के एक अस्पताल में ले गया जहां जांच के बाद यह पता चला कि पत्नी ने अपने प्राइवेट पार्ट पर जहरीला पदार्थ लगा रखा है। डॉक्टरों ने बताया कि यह जहरीला पदार्थ पत्नी के शरीर पर भी काफी हद तक असर कर चुका है और अगर थोड़ी देर बाद अगर वह अस्पताल आती तो उसकी भी जान चली जाती। पति ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और महिला ने तब इस बात का खुलासा किया कि पति द्वारा तलाक न दिए जाने के कारण उसने यह कदम उठाया। अब ब्राजील के मीडिया में यह सनसनीखेज और अनोखा मामला छाया हुआ है।