दो जिलों के अधिकारियों को इस तहसीलदार की तलाश, छह महीने से दफ्तर से हैं गायब

2316

जबलपुर| डिंडोरी जिले में पदस्थ तहसीलदार विवेक त्रिपाठी 2018 अक्टूबर में जॉइन करने के बाद से अचानक लापता हो गए है। तहसीलदार कहां है और आखिर क्यों वो काम नही कर रहे है इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है| फेसबुक पर आए दिन पोस्ट डालने वाले तहसीलदार 6 माह से दफ्तर से गायब हैं। किसी को उनका पता-ठिकाना नहीं पता चल रहा है। वहीं कलेक्टर डिंडोरी सुरभि गुप्ता ने उनको तलाशने के लिए जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज और एसपी निमिष अग्रवाल को पत्र लिखकर उनकी खोज खबर ली है। 

डिंडोरी कलेक्टर ने पत्र लिखकर जानकारी चाही है कि तहसीलदार विवेक त्रिपाठी का जबलपुर में घर कहा पर है और आखिर वो क्यो नही आ रहे है साथ ही तहसीलदार को सिविल सेवा सर्विस के उल्लंघन को लेकर नोटिस भी भेजा जाना है। डिंडोरी कलेक्टर के पत्र को लेकर जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज का कहना है कि किसी भी शासकीय सेवक द्वारा ऐसे कृत्य किए जाते है तो उनके खिलाफ निश्चित रूप से कार्यवाही होना चाहिए वही तहसीलदार विवेक त्रिपाठी की अगर बात की जाए तो उनके जानकारी के लिए मेरे साथ साथ एसपी को भी पत्र लिखकर जानकारी मांगी है जो की जल्द ही डिंडोरी कलेक्टर को प्रेषित कर दी जाएगी।

तहसीलदार विवेक त्रिपाठी डिंडौरी में जॉइन करने के बाद से ही गायब है। अब जबलपुर में तहसीलदार के निवास का पता लगाया जा रहा है। तहसीलदार विवेक त्रिपाठी पहले भी इसी तरह के विवादों में निलंबित भी हो चुके थे। त्रिपाठी ने अक्टूबर 2018 में डिंडोरी में जॉइनिंग दी थी। उसके बाद से ही वह जिले से रवाना हो गए। दोबारा कभी वे काम पर नहीं आए। अब दो जिलों के अधिकारी उन्हें तलाश रहे हैं| वहीं यह मामला प्रशासनिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है|  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here